विदेशी मुद्रा - एम 1 - डेटा


2009 03 28 12 01 37 परीक्षण जनरेटर बेजोड़ डेटा त्रुटि कम मूल्य 1 2565 2008 11 24 09 00 और कीमत 1 2563 बेमेल। इसके अलावा, रिपोर्ट मॉडलिंग की गुणवत्ता के लिए ना दिखाती है। मैं इस विषय को गॉगल कर पाया और पाया कि ये त्रुटियां तब दिख रही हैं जब कुछ डेटा बेमेल है कैसे विश्वसनीय एक बैकटेस्टिंग हो सकती है अगर जाहिरा तौर पर किसी के खिलाफ बैकस्टेस्ट करने के लिए कोई अच्छा डेटा नहीं है, तो कोई भी इतिहास केंद्र से डेटा का विश्वसनीय उपयोग नहीं कर सकता। मैं एमटी 4 के लिए विश्वसनीय और सटीक एम 1 ऐतिहासिक डेटा कहां प्राप्त कर सकता हूं। इसके अलावा, मुझे क्यों आवश्यकता है मैं डेमो ब्रोकर से डाउनलोड नहीं कर रहा ऐतिहासिक डेटा डाउनलोड करने के लिए एमटी 4 में एक खाता खोलता हूं मेरे पास कुछ एमटी 4 उदाहरण चल रहे हैं, बैकटेस्टिंग के लिए एक, विकास के लिए एक और डेमो व्यापार के लिए दूसरा .2009 03 28 12 01 37 टेस्ट जनरेटर बेजोड़ डेटा त्रुटि कम मूल्य 1 2565 2008 11 24 09 00 और कीमत 1 2563 बेमेल। इसके अलावा, रिपोर्ट मॉडलिंग गुणवत्ता के लिए ना दिखाती है। मैं इस विषय को गॉगल कर पाया और पाया कि कुछ त्रुटियां बेमेल होने पर ये त्रुटियां दिखाई देती हैं कितनी विश्वसनीय एक बैकटेस्टिंग हो सकती है अगर वहाँ जाहिर है कि कोई भी इतिहास केंद्र से डेटा का उपयोग नहीं कर सकता है। मैं एमटी 4 के लिए विश्वसनीय और सटीक एम 1 ऐतिहासिक डेटा कहां प्राप्त कर सकता हूं। इसके अलावा, मुझे ऐतिहासिक डेटा डाउनलोड करने के लिए एमटी 4 में एक खाता खोलने की आवश्यकता क्यों है? मैं डेमो दलाल से डाउनलोड नहीं कर रहा हूं मेरे पास कुछ एमटी 4 उदाहरण चल रहे हैं, बैकटेस्टिंग के लिए, विकास के लिए एक और डेमो व्यापार के लिए दूसरा। मैंने इस आलेख को थोड़ी देर पहले बनाया है दिखाता है कि एमटी 4 में उत्कृष्ट मॉडलिंग कैसे प्राप्त करें। मुफ्त फॉरेन डेटा डाउनलोड करें। चरण 1 डाउनलोड करें, कृपया आवेदन प्लेटफार्म और टाइमफ्रेम चुनें। इस खंड में आप किस प्लेटफॉर्म को चुनने में सक्षम होंगे, आपको डेटा की ज़रूरत होगी। मेटाट्रेडर 4 मेटाट्रेडर 5.यह मंच एम 1 1 मिनट बार डेटा का उपयोग केवल इन फाइलों को मेटाट्रेडर 4 और मेटाट्रेडर 5 प्लेटफॉर्म के तहत बैकटेस्टिंग ट्रेडिंग रणनीतियों के लिए अच्छी तरह से अनुकूल है, कृपया चुनें। यह प्लेटफॉर्म एम 1 1 मिनट के बार डेटा और टिक डेटा को 1 सेकंड रिज़ॉल्यूशन के साथ उपयोग करने की अनुमति देता है ये फाइलें बैकटेस्टिन NinjaTrader प्लेटफॉर्म के हालिया संस्करणों के तहत जी व्यापार रणनीतियों कृपया, आपको आवश्यक समय सीमा का चयन करें। यह प्लेटफ़ॉर्म एम 1 1 मिनट बार डेटा का उपयोग करने की अनुमति देता है ये फ़ाइलें अच्छी तरह से मेटास्टॉक प्लेटफॉर्म के तहत बैटिंग टेस्टिंग रणनीति के लिए अनुकूल हैं, कृपया चुनें। जेनेटिक उपयोग, यह प्रारूप एम 1 1 मिनट बार डेटा को किसी भी तीसरे आवेदन में आयात करने की अनुमति देता है कृपया, चुनें। क्या आपने उस डेटा का उपयोग किया है, जिसके कारण मैंने कोशिश की थी और यह रायर से एक बहुत लंबी नोटबुक फ़ाइल में लिखे, बहुत बेकार. क्या आप इस थैक्स के बारे में कुछ जानते हैं। ओह, मैंने सोचा कि फाइलें भी काम करती हैं लेकिन बिना किसी ऑफ़लाइन ऑफ़लाइन, मैं डेटा की तलाश कर रहा हूं, जबकि मैं परीक्षण के लिए ऑफ़लाइन हूं, और जो समझ में मुझे डेटा की ज़रूरत है प्रारूप, लेकिन मैं गलत हो सकता है क्या कोई यह जानता है कि मैं इन प्रारूप फ़ाइलों को कहां प्राप्त कर सकता हूं, ताकि मैं ऑफ़लाइन काम कर सकूं। ज़ुमाजी आप एफएक्सडीडी एम 1 डेटा की कोशिश कर सकते हैं यह अभी भी इन दिनों ऑनलाइन है। ओह, मुझे लगा कि फाइलें भी काम करती हैं लेकिन नहीं ऑफ़लाइन मैं जानना चाहूंगा कि मैं डेटा के लिए देख रहा हूं, जबकि मैं परीक्षण के लिए ऑफ़लाइन हूं, और मैं समझता हूं कि मुझे प्रारूप में डेटा की आवश्यकता है, लेकिन मैं गलत तरीके से हो सकता है क्या कोई जानता है कि मैं इन प्रारूप फ़ाइलों को कहां प्राप्त कर सकता हूं ताकि मैं ऑफ़लाइन काम कर सकूं। ऑफलाइन काम कर अपनी परिभाषा क्या है यदि आपको डेटा ऑफ़लाइन होने का मतलब है, तो अच्छी किस्मत, मुझे नहीं लगता है कि आप ऑनलाइन उपलब्ध होने की तलाश में डेटा के जरिए डेटा प्राप्त कर सकते हैं, लेकिन अगर आप डेटा को प्रसंस्करण या संपादित करते समय ऑफ़लाइन काम करना चाहते हैं, तो आपको थोड़ी देर के लिए अपने इंटरनेट कनेक्शन को बंद करना होगा ताकि आपका मेटाट्रेडर नई कीमत अपडेट न करें। फ़ाइल प्रकार समर्थित हैं और एएससीआईआई पाठ भी मेटाक्लॉट फाइलें हैं।

Comments