Dygraphs चलती - औसत


मेरे पास रक्तचाप रिकॉर्डिंग का एक अनुदैर्ध्य अनुवर्ती है। एक निश्चित बिंदु पर मान चलती औसत रोलिंग माध्य की तुलना में कम अनुमान लगा रहा है, इसलिए मैं इसे गणना करना चाहता हूं डेटा दिखता है.मैं एक नया चर, जिसे BLOODPRESSUREUPDATED कहा जाता है यह चर BLOODPRESSURE के चलने की औसत होनी चाहिए और इसमें निम्न लक्षण होंगे। एक चलती औसत वर्तमान मूल्य से पिछले दो भागों में विभाजित मूल्य है। पहला अवलोकन के लिए, BLOODPRESSUREUPDATED केवल वर्तमान BLOODPRESSURE है यदि वह अनुपलब्ध है , लिपूपरप्रेस्युआरपीडेटेड समग्र अर्थ होना चाहिए। मिल्स वैल्यू को निकटतम मान के साथ भरना चाहिए। मैंने निम्नलिखित की कोशिश की है। मैंने सफल होने के बाद rollaply और rollmeanr की कोशिश की है.मैं कुछ सहायता की सराहना करता हूँ। 5 अक्टूबर 14 पर 0 45.जब चलती औसत की गणना, वापस लौटने वाले तत्वों की संख्या, डेटा की पंक्तियों की संख्या से कम है, यानी केवल एन -1 तत्व लौट आए हैं इस प्रकार इस समस्या का कारण हो सकता है या क्या आप डर से बढ़ते औसत स्तंभ को अलग से जोड़ना, जैसे test2 BLOODPRESSUREUPDATED - test2 के साथ, सी मतलब BLOODPRESSRE, टी, रोलप्ली ब्लूप्रेशर्रू, 2, मतलब, टी केएफबी 5 अक्टूबर 14 3 3। प्रयास के लिए धन्यवाद केएफबी दुर्भाग्य से यह काम नहीं कर रहा था मैंने कोशिश की थी कुछ संपादित संस्करणों के साथ-साथ शायद चिड़ियाघर-फ़ंक्शन इसके लिए उपयुक्त नहीं हैं जो मैंने निम्नलिखित कोडित किया है जो काम करता है test5 - test test5 UM - प्रतिनिधि एनए, एनआरओ टेस्ट 5 टेस्ट 5 पहले - डुप्लिकेट किया गया test5 आईडी 1 एनआरओ टेस्ट 5 और टेस्ट 5 में I में एस अविश्वसनीय रूप से धीमी गति से एडम रॉबिन्सन 5 अक्टूबर 14 9 7 के लिए। डीग्राफर्स आर। डायग्राफ्स पैकेज डीग्राफ जावास्क्रिप्ट चार्टिंग लाइब्रेरी के लिए एक आर इंटरफेस है जिसमें आर में समय-श्रृंखला डेटा को चार्टिंग के लिए समृद्ध सुविधाएं उपलब्ध हैं। स्वचालित रूप से प्लॉट्स एक्सट्स टाइम सीरीज़ ऑब्जेक्ट्स या किसी भी ऑब्जेक्ट को एक्सटीएस के लिए परिवर्तनीय। अत्यधिक कॉन्फ़िगर करने योग्य अक्ष और वैकल्पिक दूसरा वाई-एक्सिस सहित श्रृंखला प्रदर्शन। ज़ूम पैन और श्रृंखला बिंदु हाइलाइटिंग सहित रीक इंटरैक्टिव फीचर्स। ऊपरी निचले सलाखों का प्रदर्शन जैसे श्रृंखला के आसपास भविष्यवाणी अंतराल। छायांकित क्षेत्रों की घटनाओं और बिंदु एनोटेशन सहित विभिन्न ग्राफ ओवरले। आर स्टूडियो व्यूअर के माध्यम से परंपरागत आर प्लॉट की तरह आर आर कंसोल का उपयोग करें। आर मार्कडाउन दस्तावेज़ों और चमकदार वेब अनुप्रयोगों में सीमलेस एम्बेडिंग। आप निम्नानुसार क्रैंक से डायग्राफ पैकेज इंस्टॉल कर सकते हैं। आप कर सकते हैं आर मार्कडाउन दस्तावेजों के भीतर आर कंसोल में, डेग्राफ का उपयोग करें, और चमकदार अनुप्रयोगों के भीतर अधिक विवरण के लिए साइडबार से जुड़े उपयोग दस्तावेज़ीकरण देखें नीचे डाइग्राफ के कुछ डेमो और साथ ही उदाहरणों की गैलरी में कुछ अन्य हैं। यहाँ एक साधारण समय सारणी ऑब्जेक्ट से बनाया गया है। नोट करें कि यह ग्राफ़ पूरी तरह से इंटरैक्टिव है क्योंकि आपका माउस अलग-अलग मानों पर चलता है, आप ग्राफ़ के क्षेत्रों को भी ज़ूम इन को ज़ूम आउट करने के लिए ज़ूम आउट करने का चयन भी कर सकते हैं। आप डायग्राफ को अनुकूलित कर सकते हैं मूल डिग्राफ़ ऑब्जेक्ट पर अतिरिक्त कमांड्स को पाइप करके हम यहां एक डायरेेंज सिलेक्टर को हमारे मूल ग्राफ पर पाइप करते हैं। नोट करें कि यह उदाहरण या पाइप ऑपरेटर का उपयोग करता है मेग्रिटर पैकेज से डिजीग्रा को रेंज चयनकर्ता के साथ तैयार करने के लिए आप कुल्हाड़ियों, श्रृंखलाओं और अन्य विकल्पों को अनुकूलित करने के लिए एक समान सिंटैक्स का उपयोग करते हैं। उदाहरण के लिए श्रृंखला और धुरी के प्रदर्शन को अनुकूलित करने के लिए कई विकल्प उपलब्ध हैं यह बहुत कम मूल्य वाले ऊपरी शैली को जोड़ना संभव है छायांकित सलाखों के साथ एक सिंगल डिस्प्ले में श्रृंखला यहां एक उदाहरण है जो छायांकित बार दिखाता है, प्लॉट शीर्षक को निर्दिष्ट करता है, एक्स अक्ष के लिए ग्रिड के ड्राइंग को दबाने, और श्रृंखला रंगों के लिए कस्टम पैलेट का उपयोग करती है। गैलरी से लिंक साइडबार में विभिन्न विशेषताओं के कई उदाहरण शामिल हैं, जिन्हें डीजीराफर्स को अनुकूलित करने के लिए उपलब्ध हैं। डी डायग्राफर्स डाइरोलर चलती औसत की साजिश रचने में नहीं हैं। मुझे डायरेरर का इस्तेमाल करते हुए आर डिग्राफ पैकेज का इस्तेमाल करते हुए औसत औसत की साजिश रचने में कठिनाई हो रही है। दस्तावेज के अनुसार, मैं चलती औसत निचले खिड़की में एक मान दर्ज करके 1 से ऊपर की औसत चलती के लिए किसी भी मूल्य को दर्ज करने के बाद, मुझे एक खाली भूखंड चित्रा मिलता है जो कि समस्या को दर्शाती है। नीचे नम है समस्या को दोबारा बनाने के लिए ले कोड। मुझे लगता है कि आप इसके लिए देख रहे हैं। इस विषय के करीब सवाल भी देखें। मैं कुछ गणना कर रहा हूं और कुछ आंकड़ों को एक डेटा फ्रेम में रखना चाहता हूं, मैं एक डेटा फ्रेम विकसित नहीं करना चाहता जैसे कि यह लंबे समय तक ले जाएगा। लेकिन मेरे डेटा के आकार के कारण ऐसा करना चाहते हैं। मेरे पास कई नेस्टेड लूप हैं, और मेरे डेटा फ्रेम को कैसे बढ़ाना है, इसका पता नहीं है अगर किसी के विचार हैं, तो कृपया मुझे बताएं मेरा प्रश्न यह है कि मैं df n में कैसे निर्धारित करता हूं, क्योंकि मैं एक संयोजन का विचार नहीं कर सकता जैसे कि यह संवर्द्धित हो जाता है, मैंने कई एजेंसियों के लिए ijk, ijk, लेकिन कोई भाग्य की कोशिश नहीं की। मैं आर में कैरेट पैकेज का उपयोग करना चाहूंगा रिक्तिगत प्रतिगमन के लिए वैरिएबल का संचालन करते हैं, इसलिए यह एआईसी के बजाय क्रमिक प्रतिगमन के रूप में क्रॉस वैधीकरण पर आधारित है। फिर भी, मैं व्याख्यायोजन प्रयोजनों के लिए मॉडल में नियंत्रण चर का एक सेट रखना चाहता था और केवल अन्य गैर-नियंत्रण चर को ट्यून करना है आरएफई में संभव है। मॉडल के उद्देश्य को और अधिक समझते हैं ईडी चालकों की तुलना में अनुमान लगाया गया है.मैंने कई प्रतिक्रियाओं की अनुमति के कारण 2 समान वैरिएबल्स प्राप्त की हैं। चलो कहते हैं, वेबल्स 1 फुटबॉल, 2 आइस हॉकी के शौक के बारे में सौदा करते हैं, मेरे पास कोई शौक नहीं है। इसलिए, कोई दो शौक फुटबॉल हो सकता है प्लस आइस हॉकी। अब मैं शौक के अमाउंट को निकालने की कोशिश करता हूं, 0 से 2 तक पहुंचता हूं। मैंने पहले से ही शौक राशि 1 2, शौक 2 की कोशिश की थी। यह कैसे किया जा सकता है, बेमिसाल कारकों के लिए काम नहीं कर रहा है। क्या मैं संभवत: अपने डाटा व्यवस्था को बदल सकता हूँ.मैं बस सभी चार्ट श्रृंखला पर हाइलाइटिंग अक्षम करना चाहते हैं, इसलिए कोई किंवदंती नहीं, माउस पर श्रृंखला पर कोई चक्र अंक नहीं है, इसलिए कोई ईवेंट हैंडलर नहीं है.यहाँ पर कोई सलाह। इसके अलावा, मेरे पास डीटी डीग्राफ और चमकदार 1 के बारे में कुछ प्रश्न हैं। सी में सीएसवी डेटा और एडीटींग छवि के रूप में केवल डायग्राफ को चलाने के लिए। हालांकि, अगर मैं चाहता हूं कि मेरी छवि में कुछ संख्याएं हों, जब मेरी माउस उस पर बने रहें, मैं कैसे कर सकता हूं 2 भी, मैं y अक्ष को संख्याओं को प्रदर्शित करने के लिए बदलना चाहता हूं बजाय घातीय संकेत 3 की तुलना में मुझे अपने एक्सेल डाटा दिखाने के लिए चमकदार उपयोग करने के बारे में एक विचार है, I Datatable फ़ंक्शन के साथ डीटी पैकेज का उपयोग करें इसके अलावा, मैं चमकदार में डीटी और डिग्राफ कैसे जोड़ सकता हूं मेरा मतलब है कि जब मैं डेटार पर क्लिक करता हूं और कुछ पंक्तियों या स्तंभों का चयन करता हूं, तो गतिशील रेखा ग्राफ दिखाई देगा शायद अन्य उपयोगी और सुविधाजनक पैकेज हैं I DT. following के साथ चमकदार संयोजन के बारे में कुछ संदर्भ जानने के लिए मेरा डाटा इनपुट आर. एल. एस. एस. ए. है, यह कच्चा डेटा है। मैं प्लॉट टेस्ट वाईपी को वर्ष और महीने xaxis के अनुसार प्रदर्शित करना चाहता हूं और प्लॉट में सभी कंपनियां हैं। एक्सट्स टेस्ट डब्लूपी, टेस्ट साल डिग्राफ्ट टाइरीजरीज ग्रुप टेस्ट कंपनी। हालांकि, प्लॉट कुछ नहीं दिखाया.इस मंच के लिए धन्यवाद का हर कोई प्रशंसा करता है इसलिए मैं अन्य प्रकार के प्रयोक्ता से सवाल पूछ सकता हूं और बहुत सी बातें सीख सकता हूं। , यहाँ कच्चा डेटा है। मैं इस डेटा के साथ आर पैकेज डिग्राफ का उपयोग कर सकता हूं। कृपया बहुत मदद करें।

Comments